अत्याचार: दूर बैठे पोडिची की हत्या!

0
74

अत्याचार: दूर बैठे पोडिची की हत्या!

दुनिया में कोरोना अपनी दहशत के लिए जाना जाता है। दुनिया भर में पहले ही 20 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। यह संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। यह इस पृष्ठभूमि के खिलाफ है कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए देश को बंद कर दिया गया है। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, सामाजिक दूरी को इस तथ्य से सुझाव दिया जाता है कि मानव उनके सामने आते हैं। केंद्र और राज्य सरकारें कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों को भीड़ में नहीं जाने दे रही हैं। घर से किसी के न निकलने पर तालाबंदी की गई। कुछ लोग सामाजिक दूरी पर जागरूकता या सुसंगतता की कमी की आलोचना करते हैं।

 

पार्टियां नवीनतम सरकारी नियमों पर विचार किए बिना अलग-अलग व्यवहार कर रही हैं। दूरी बनाए रखने के लिए एक व्यक्ति ने चाकू से वार किया। सबसे बुरी घटना तमिलनाडु में हुई। पा जोथिमनी (40) ऊटी के एक होटल में काम कर रही है। बगल के एक बेकरी में काम करने वाला एक युवक है .. नाम है देवदास (43)। वह चाय पीने के लिए उसी होटल में आया था। लेकिन खाने के लिए तैयार जोथिमनी उसके बगल में बैठ गई। इसलिए उन्हें कोरोनोवायरस वायरस मिला … उन्होंने कहा कि उन्हें थोड़ी सामाजिक दूरी पर रहना होगा।

 

अगर मेरे पास एक कोरोना है .. देवदास मुझ पर गुस्सा है। जैसे ही यह गहरा हुआ, बचे को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने चिंता व्यक्त की है कि सामाजिक दूरी का अभ्यास करने का पाप कोरोना प्रभाव के लिए मौत का एक प्रमुख कारण रहा है।

 

कोरोना पर स्व मूल्यांकन परीक्षण:

यह अवसर है जो NIHWN संजीव आपको देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here